Sad Shayari in Hindi सैड शायरी – हिंदी शायरी : A great collection

Share:
Sad Shayari in Hindi सैड शायरी
Sad Shayari in Hindi सैड शायरी

  • On the lookout for sad Shayari to express your own feelings or emotions after feeling or separation hurt? We give one of the greatest huge group of high Hindi sad Shayari online. Nobody will comprehend the impression of a heart. This heart's pain. There's a point when man become gloomy and feeling depressed, and cannot communicate with the others the way he feels. We gathered the best love sad Shayari for men and women that are able to associate their feelings together with those sad shayari.
  • जिंदगी सुन्दर हैं पर जीना नही आता, ❤
    हर चीज मे नशा हैं, पर पीना नही आता। ❤
    सब मेरे बगैर जी सकते हैं, ❤
    बस मुझे ही किसी के बीना जीना नही आता ❤
  • रहकर तुझसे दूर , कुछ यूँ वक़्त गुज़ारा मैंने ना होंठ हिले ,
    ना आवाज़ आई फिर भी हर वक़्त तुझको पुकारा मैंने
  • कही मिले तो उसे यह कहना
    गए दिनों को भुला रहा हूँ…
    वह अपने वादे से फिर गया है
    मैं अपने वादे निभा रहा हूँ…..
  • हक़ीक़त जान लो जुदा होने से पहले ,
    मेरी सुन लो अपनी सुनाने से पहले ,
    ये सोच लेना भुलाने से पहले ,
    बहुत रोयी हैं ये आँखें मुस्कुराने से पहले।
  • सिलसिले की उम्मीद थी उनसे ,
    वही फाँसले बढ़ाते गए ,
    हम तो पास आने की कोशिश में थे।
    ना जाने क्यों वह हमसे दूरियाँ बढ़ाते गए।
  • Check Out - attitude statuswhatsapp status in hindishayariattitude status, sad statussad statuslove status 
Sad Shayari in Hindi सैड शायरी
Sad Shayari in Hindi सैड शायरी


  • हमारे लिए उनके दिल में चाहत ना थी ,
    किसी ख़ुशी में कोई दावत ना थी ,
    हमने दिल उनके कदमों में रख दिया ,
    पर उन्हें ज़मीन देखने की आदत ना थी।
  • कुछ कदम हम चले ,
    कुछ कदम तुम चले ,
    फर्क सिर्फ इतना रहा ,
    हम चले तो फाँसलेकाम होते गए ,
    और तुम चले तो फाँसले बढ़ते गए।
  • काश वो समझते इस दिल की तड़प को ,
    तो हमें यूँ रुसवा ना किया जाता ,
    बेरुखी भी उनकी मंज़ूर थी हमें ,
    एक बार बस हमें समझ लिया होता।

    Best Sad Shayari in Hindi List

    Sad Shayari in Hindi सैड शायरी
    Sad Shayari in Hindi सैड शायरी
    • सपना कभी साकार नहीं होता ,
      मोहब्बत का कोई आकार नहीं होता ,
      सब कुछ हो जाता है दुनिया में ,
      मगर दुबारा किसी से सच्चा प्यार नहीं होता।
    • वो मुझसे बिछड़ कर अब तक नहीं रोया ,
      कोई तो हमदर्द है उसका ,
      जिसने मेरी याद तक ना आने दी।
    • कशिश तो बहुत है मेरे प्यार में ,
      लेकिन कोई है पत्थर दिल जो पिघलता नहीं ,
      अगर मिले खुदा तो मांग लूंगी उसको ,
      पर सुना है खुदा मरने से पहले मिलता नहीं।
    • उसके इंतज़ार के मारे हैं हम ,
      बस उसकी यादों के सहारे हैं हम ,
      दुनिया जीत कर क्या करना है अब ,
      जिसे दुनिया से जीता था ,
      आज उसी से हारे हैं हम।
    • Check out - funny whatsapp status, facebook statuswatsapp statusfriendship statuslife statuswhatsapp status in hindi one linelatest whatsapp status
    • मंज़िल है, तो रास्ता क्या है ,
      हौंसला है तो , फांसला क्या है ,
      वो सजा देकर दूर जा बैठे ,
      किस्से पूछूँ मेरी खता क्या है ?
    • किसी की याद दिल में आज भी है ,
      भूल गए वो , मगर प्यार आज भी है ,
      हम खुश रहने का दावा तो करते है मगर ,
      उनकी याद में बहते आँसू आज भी है।
      • तन्हाईओं का सफर हर हद पार करता चला गया ,
        हम करते रहे गुनाह उन्हें पाने की ख्वाइशों का ,
        वो बन बेखबर किसी ओर की बाँहों में सिमटा चला गया।
      • ख्वाइश तेरी हमेशा रहेगी ,
        चाहत तेरी हमेशा रहेगी ,
        चाह कर भी कभी भूल ना पाऊँगा तुझे ,
        तुझे याद करने की फिदरत मेरी हमेशा रहेगी।
      • ज़िन्दगी है नादान इसलिए चुप हूँ ,
        दर्द ही दर्द सुबह शाम इसलिए चुप हूँ ,
        कह दूँ ज़माने से दास्तान अपनी ,
        उसमें आएगा तेरा नाम इसलिए चुप हूँ।
      • करुँ तो कैसे करूँ खुद को काबिल तेरे लिए ,
        अगर बदलूँ आदतें तो तेरी शर्ते बदल जाती हैं,
        दूर करना हो खुदसे तो कोई तुझसे सीखे ,
        बेचैनी में तेरी , पूरी पूरी रात ढल जाती है ,
        सब टूट के बिखर जाता है आशिक़ों का इस दौर में ,
        यहां २-३ हफ्तों में तो माशूका तक बदल जाती है।

      Best Sad Shayari in Hindi

      दर्द भरी शायरी
      Sad Shayari in Hindi सैड शायरी
      Sad Shayari in Hindi सैड शायरी
      • वक़्त – वक़्त का पता नहीं ,
        आज यहाँ हैं , कल का पता नहीं ,
        यूहीं चलते रहना है हम सभी को ज़िन्दगी में ,
        क्यूंकि वक़्त है जो कभी रुकता नहीं।
      • ना मिलता गम तो बर्बादी के अफ़साने कहाँ जाते ,
        दुनिया अगर होती चमन तो वीराने कहाँ जाते ,
        चलो अच्छा हुआ अपनों में कोई गैर तो निकला ,
        सभी अगर अपने होते तो बेगाने कहाँ जाते।
      • मेरा वजूद तेरे वजूद से जुड़ा था ,
        तू मेरे ख्वाब का एक एहम पहलू था ,
        तुझसे जुड़े मेरी ज़िन्दगी के सपने थे ,
        तुम ही मेरे अपनों से ज्यादा अपने थे ,
        साथ छोड़ के जाना ही अगर था तुम्हे तो ,
        क्यों संजोये सपने मेरे साथ जो अपने थे।
      • दिल लगाना छोड़ दिया हमने ,
        आँसू बहाना छोड़ दिया हमने ,
        बहुत खा चुके धोखा प्यार में ,
        मुस्कुराना इसलिए छोड़ दिया हमने।
      • महफ़िल में हँसना हमारा मिजाज बन गया
        तन्हाई में रोना एक राज बन गया,
        दिल के दर्द को चेहरे से जाहिर न होने दिया
        बस यही जिंदगी जीने का अंदाज बन गया।
      • नाराज़ क्यों होते हो ?
        चले जायेंगे तुम्हारी महफ़िल से ,
        लेकिन पहले मुझे मेरे दिल के टुकड़े तो उठा लेने दो।
      • Check Out - status for girlssms in hindiromantic statusbirthday wishes in hindifriendship daybreakup statusmothers day statussad shayari in hindi
      • Search terms leading to this page are Sad Shayari in Hindi Font, New Sad Shayari 2017, Best Sad Shayari for Whtasapp Facebook, Latest Sad Shayri, Sad Shayari for Love,Heart Break Shayari, Dard Shayari, दर्द भरी शायरी .

    No comments