Breakup Status in Hindi for WhatsApp and facebook : Awesome collection

Share:

Broken Heart Shayari For Girlfriend/ Boyfriend

breakup status in Hindi
breakup status in Hindi
  • We want Breakup Status once we end dating that we want the maximum in our life. The painful moment once you break up with your companion. Our set of break-up in Hindi and split tag-line can help one to talk about your feelings with friends and family & intimate you. By using or reading the following WhatsApp Breakup status you're able to think of your emotions and ideas and convey your despair at words and tell the whole world the true significance of broken spirit in love and also the significance of authentic love.
  • We crafted ब्रेकअप स्टेटस और दर्द भरी शायरी हिंदी tagline specially for those whose heart is broken in love.
  • मुझ को अब तुझ से भी मोहब्बत नहीं रही,
    ऐ ज़िंदगी तेरी भी मुझे ज़रूरत नहीं रही,
    बुझ गये अब उस के इंतेज़ार के वो जलते दिए,
    कहीं भी आस-पास उस की आहट नहीं रही
  • यू ही मिले थे वो हमे अनजान बनकर, दिल मे मेरे बस गये पहचान बनकर, जाना नही था फिर भी वो दूर चली गयी, आज मिली भी तो किसी के नाम का सिंधूर बनकर !!!
  • Dard Bhari Shayari in Hindi
  • आप हँसो तो ख़ुशी मुझे होती है ,
    आप रूठो आँखे मेरी रोती है ,
    आप दूर जाओ बेचैनी होती है ,
    महसूस करके देखो प्यार में ज़िन्दगी कैसी होती है
  • आखिरी बार तेरे प्यार को सजदा कर लूँ ,
    लौट कर फिर तेरी महफ़िल में ना आएंगे ,
    अपनी बर्बाद मोहब्बत का जनाज़ा लेकर ,
    तेरी दुनिया से बहुत दूर चले जायेंगे।
  • यूहीं किसी की याद मे रोना फ़िज़ूल है,
    इतने अनमोल आँसू खोना फ़िज़ूल है,
    रोना है तो उनके लिये जो हम पे निसार है,
    उनके लिये क्या रोना जिनके आशिक़ हज़ार है..!
  • तनहा रहना तो सीख लिया हमने ,
    पर खुश ना कभी रह पाएंगे ,
    तेरी दूरी तो फिर भी सह लेता है ये दिल ,
    पर तेरी मोहब्बत के बिना ना जी पाएंगे।
  • तुम्हारी हर बात बेवफाई की कहानी है,
    लेकिन तेरी हर एक साँस मेरी ज़िन्दगी की निशानी है ,
    तुम आज तक समझ नहीं पाई मेरे इस प्यार को ,
    मेरे आँसू भी तुम्हारे लिए सिर्फ पानी है
  • Check Out - attitude statuswhatsapp status in hindishayariattitude status, sad statussad statuslove status 
  • Whatsapp Breakup Status in Hindi

    breakup status in Hindi
    breakup status in Hindi
    • क्या खूब मजबूरियां थी मेरी भी अपनी ख़ुशी को छोड़ दिया ” उसे ” खुश देखने के लिए
    • एक खूबसूरत सा रिश्ता यूँ खतम हो गया..हम दोस्ती निभाते रहे…..और उसे इश्क हो गया..
    • जो बीत गया सो बीत गया…आने वाला सुनहरा कल है वो…..मैं कैसे भुला दूँ दिल से उसे… मेरी हर मुश्किल का हल है वो
    • चाह कर भी उनका हाल नहीं पूछ सकते डर है कहीं कह ना दे कि ये हक्क तुम्हे किसने दिया
    • कोई भी रिश्ता अधूरा नहीं होता , बस निभाने की चाहत दोनों तरफ होनी चाहिए।
    • आज सोचा कि…. कुछ तेरे सिवा सोचूँ ..!!! .अभी तक इसी सोच में हूँ कि क्या सोचूँ ..!!!
    • गया था मै तुझसे दुर बहुत कुछ पाने के लिए ……….पर सिवाए तेरी यादो के कुछ हासिल ना हुआ !!!!
    • जिनको साथ नहीं देना होता वो अक्सर रूठ जाया करते हैं
    • तेरी बेरुखी ने छीन ली है शरारतें मेरी..और लोग समझते हैं कि मैं सुधर गया हूँ..!!!
    • बेवफ़ाओं की महफ़िल लगेगी ,आज ज़रा वक़्त पर आना ” मेहमान-ए-ख़ास ”” हो तुम…
    • छोड़ दे तू मुझे गिला भी नहीं, मुझमे अब और कुछ बचा भी नहीं, उसने बस यूँ कहा … चले जाओ जल्दबाज़ी में, कि मैं रुका भी नहीं..
    • हमे खो दोगे तो पछताओगे बहुत, ये आखरी गलती जरा सोच समझकर करना…
    • नहीं मिलेगा तुझे कोई हम सा, जा इजाजत है ज़माना आजमा ले !!
    • काश ! के वो लोट आये मुझसे ये कहने , कि तुम कोन होते हो मुझसे बिछड़ने वाले !
    • कितनी आसानी से कह दिया तुमने,कि बस अब तुम मुझे भूल जाओ, साफ साफ लफ्जो मे कह दिया होता, कि बहुत जी लिये अब तुम मर जाओ.
    • एक उमर बीत चली है तुझे चाहते हुए, तू आज भी बेखबर है कल की तरह..
    Breakup Status in Hindi
    Breakup Status in Hindi
    वो बड़े ताज्जुब से पूछ बैठा मेरे गम की वजह..फिर हल्का सा मुस्कराया, और कहा, मोहब्बत की थी ना…
    • जिनसे बेतहाशा मोहब्बत हो उनसे नाराज़गी का ताल्लुक बहुत गहरा होता है यारों
    • क्या इतने दूर निकल आये हैं हम, कि तेरे ख्यालों में भी नही आते ??
    • चले जाएँगे , एक दिन तुझे तेरे हाल पर छोड़कर , कदर क्या होती है प्यार की तुझे वक़्त ही सीखा देगा।
    • मुझे छोड़कर वो जिस शख्स के पास गयी, बराबरी का भी होता तो सब्र आ जाता।।
    • Check Out - status for girlssms in hindiromantic statusbirthday wishes in hindifriendship daybreakup statusmothers day statussad shayari in hindi
    • Search terms leading to this page are Breakup Shayari Hindi, Whatsapp Breakup Status Hindi, Emotional Breakup Status, Best Breakup status in Hindi.

No comments