Romantic Status for Whatsapp In Hindi : Awesome List

Share:
romantic status in Hindi
romantic status in Hindi
  • वो कहने लगी नकाब में भी पहचान लेते हो… हजारों के बीच… मेंने मुस्करा के कहा तेरी आँखों से ही शुरू हुआ था “इश्क” हज़ारों के बीच…
  • सुनो ! तुम कर लो नजरंदाज अपने हिसाब से…हम तो मोहब्बत बेहिसाब ही करेंगे…..
  • मरने के लिए वजह बहोत सारी हैं…जीने के लिए सिर्फ ” तू “….
  • कौन कहता है क़ि चाँद तारे तोड़ लाना ज़रूरी है…..दिल को छू जाए प्यार से दो लफ्ज़, वही काफ़ी है…!!
  • देख पगली👸👸…मुझे यूँ 😢😢 ‎What‬’s App😢😢 😂😂‪Instagram‬😂😂‪hike‬ और ‪‎Facebook‬ पर मत 😂तलाश किया करो…हम तो हमेशा 👩तुम्हारे ❤दिल में On Line रहते हैं….👉💔
  • कुछ तो बात होगी उस पगली में 😍 जो मेरा दिल 👉💜 उसपे आ गया था 😌वरना में तो इतना सेल्फिश हु 😜👉🏻की अपने जीने की भी दुआ नही करता..😏
romantic status in Hindi
romantic status in Hindi
  • मैनें तो सिर्फ उसका दिल चोरी किया था लेकिन,अब तो वो पगली मेरा सरनेम चोरी करने की प्लानिंग में है !!
  • आज‬ ☝ ‪दरगाह में‬ 🕌 ‪मन्नत‬ 😍 का ‪‎धागा नहीं‬, 😌 ‪अपना दिल‬ 👦❤ ‪‎बाँध‬ ☝ के ‪आया‬ 👦 हूँ ‪तेरे लिए‬ ।। 😘👩
  • Check Out - attitude statuswhatsapp status in hindishayariattitude status, sad statussad statuslove status 
  • सुन पगले 👦 ‪‎स्टाईल‬ 😎 तो में 👩 ‪सिर्फ_शोक‬ ☝ के लिए करती हूँ, 😌 वरना ‪ज़माने‬ 👫 के लिए तो मेरी ‪‎नशीली_आँखो‬ 👀 के ‪‎इशारे‬ ☝ ही काफी है ।। 😏
  • 👉‪तेरे‬ 👧सिवा कौन ‎समा‬💏 सकता है ‎मेरे‬ ❤दिल में,…….‪रूह‬ 🙇भी गिरवी👍रख दी है मैंने 👨👈‎तेरी‬ 👧चाहत में !!💐
  • उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए, …अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे…
  • मोहब्बत किससे और कब हो जाये अदांजा नहीं होता. ये वो घर है, जिसका दरवाजा नहीं होता.
  • धड़कनों को भी रास्ता दे दीजिये हुजूर,आप तो पूरे दिल पर कब्जा किये बैठे है
  • कोई मुक़दमा ही कर दो हमारे सनम पर,कम से कम हर पेशी पर दीदार तो हो जायेगा
  • मेरी ज़िन्दगी के “तालिबान” हो तुम…बेमक़सद तबाही मचा रखी है
  • एक तो सुकुन और एक तुम,कहाँ रहते हो आजकल मिलते ही नही
    • मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर,क्या खबर थी की रग रग में समां जाओगे तुम
    • इतनी मनमानीयां भी अच्छी नही होती,तुम सिर्फ अपने ही नहीं मेरे भी हो
    • सिर्फ तूने ही कभी मुझको अपना न समझा,जमाना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है!
    • मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी.. और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी।
    • दिल मे छूपा रखी.. है मुहब्बत काले धन की तरह… खुलासा नही करता हू कि कही हंगामा ना हो जाये.
    • वो शाम का दायरा मिटने नहीं देते , हमसे सुबहे का इंतज़ार होता नहीं है ।
      • एक हसरत थी की कभी वो भी हमे मनाये..पर ये कम्ब्खत दिल कभी उनसे रूठा ही नही।

      More Love Status in Hindi :

      romantic status in Hindi
      romantic status in Hindi
      • पहले तो यूं ही गुज़र जाती थीं , मोहोब्बत हुई… तो रातों का एहसास हुआ..।।
      • Check out - funny whatsapp status, facebook statuswatsapp statusfriendship statuslife statuswhatsapp status in hindi one linelatest whatsapp status
      • सुन‬👂पगली 👰 तेरा दिल ❤भी धड़केगा… तेरी आँख 👀 भी फड़केगी..अपनी ऐसी ‪आदत डालूँगा ‬…के हर पल ‪‎मुझसे मिलने‬ के लिये ‪तड़पेगी‬..
      • ज़िन्दगी प्यारी और बहुत प्यारी है पर सिर्फ तब तक जब तक मैं तेरा और तूँ सिर्फ मेरी है।
      • जान लेने पे तुले हे दोनो मेरी..इश्क हार नही मानता..दिल बात नही मानता
      • धडकनों को कुछ तो काबू में कर ऐ दिल, अभी तो पलके झुकाई है, मुस्कुराना बाकी है उनका ।।
        • होती नहीं है मोहब्बत सूरत से;मोहब्बत तो दिल से होती है;सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी;कदर जिनकी दिल में होती है।
        • क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!
      • तू नाराज न रहा कर तुझे वास्ता है खुदा का…एक तेरा ही चेहरा खुश देख कर तो मैं अपना गम भुलाता हूँ।
      • उनकी चाहत में हम कुछ यूँ बंधे हैं कि वो साथ भी नहीं और हम अकेले भी नहीं…!
      • दुनियाँ में इतनी रस्में क्यों हैं, प्यार अगर ज़िंदगी है तो इसमें कसमें क्यों हैं, हमें बताता क्यों नहीं ये राज़ कोई, दिल अगर अपना है तो किसी और के बस में क्यों है
      • जाने क्या कशिश है उसकी मदहोंश आँखों में, नजर अंदाज जितना करो … नज़र उस पे ही पड़ती है….
      • लेकर के मेरा नाम मुझे कोसती तो है … नफरत में ही सही पर मुझे सोचती तो है…
      • तुम्हारे हँसने की वजह बनना चाहता हूँ , बस इतना हैं तुमसे कहना………।
      • हर कोई पूछता है, करते क्या हो तुम ???जेसे मोहब्बत कोई काम ही नहीं…
      • लोग हर बार यही पूछते हैं तुमने उसमें क्या देखा , मैं हर बार यही कहता हूँ , बेवजह होती है मोहब्बत।
      • क्या ऐसा नहीं हो सकता हम प्यार मांगे… और तुम गले लगा के कहो, “और कुछ?”

      Hindi Love Status :

      romantic status in Hindi
      romantic status in Hindi
      • काश…!! एक खवाहिश पूरी हो इबादत के बगैर…!!! वो आ कर गले लगा ले…..मेरी इजाजत के बगैर!!!!!
      • न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर… तेरे सामने आने से ज़्यादा तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है …!!!
      • अपनी मौत भी क्या मौत होगी, यू ही मर जायेंगे एक दिन तुम पर मरते-मरते !
      • तुम मुझे अच्छे या बुरे नहीं लगते बस अपने लगते हो।
      • प्यार अगर सच्चा हो तो कभी नहीं बदलता न वक़्त के साथ न हलात के साथ
      • कहतें हैं कि मोहबत एक बार होती है..पर मैं जब जब उसे देखता हूँ..मुझे हर बार होती है॥
      • कागज़ों पे लिख कर ज़ाया कर दूं, मै वो शख़्स नही..वो शायर हुँ जिसे दिलों पे लिखने का हुनर आता है..
      • बाज़ार के रंगों से रंगने की मुझे जरुरत नही, किसी की याद आते ही ये चेहरा गुलाबी हो जाता है..
      • तरस गए हैं तेरे लब से कुछ सुनने को हम…… प्यार की बात न सही कोई शिकायत ही कर दे…
      • पगली तू बात करने का मौका तो दे, कसम से कहता हु, रूला देंगे तुझे तेरे ही सितम गिनाते गिनाते
        • सारा बदन अजीब से खुशबु से भर गया शायद तेरा ख्याल हदों से गुजर गया..
        • वो जो सर झुकाए बैठे हैं, हमारा दिल चुराए बैठे हैं… हमने कहा हमारा दिल लौटा दो,वो बोली- हम तो हाथो में मेहँदी लगाये बैठे हैं….
        • तेरे इश्क से मिली है मेरे वजूद को ये शौहरत ,मेरा ज़िक्र ही कहाँ था तेरी दास्ताँ से पहले।
        • लम्हा भर मिल कर रूठने वाले,ज़िंदगी भर की दास्तान है तू !
        • दिल का मौसम कभी तो खुशगवार हो जाये,एक पल को सही तुझे भी मुझसे प्यार हो जाये…
        • तुम्हारी दुनिया में हमारी चाहे कोई किमत ना हो ,मगर हमने हमारी दुनिया में तुम्हे रानी का दर्जा दे रखा है ..😊😊
          • ये जो हलकी सी फ़िक्र करते हो न हमारी बस इसलिए हम बेफिक्र रहने लगे हैं।
          • मेरी ज़िन्दगी में खुशियाँ तेरे बहाने से हैं .. आधी तुझे सताने से हैं … आधी तुझे मनाने से हैं …
          • ये तो इश्क़ का कोई लोकतंत्र नहीं होता,वरना रिश्वत दे के तुझे अपना बना लेते !!
          • मै दौड़-दौड़ के खुद को पकड़ के लाता हूँ…तुम्हारे इश्क ने बच्चा बना दिया है मुझे…
          • वो जो दो पल थे तुम्हारी और मेरी मुस्कान के बीच … बस वहीँ कहीं इश्क़ ने जगह बना ली..
          • सुना 👂 है आजकल तेरी 👉👸☺‪ ‎मुस्कुराहट‬ गायब हो गयी है 😒 तू कहे तो फिर से तेरे क़रीब 💏 आ जाऊँ 😊
          • यूँ तो आदत नहीं मुझे मुड़ के देखने की..तुम्हें देखा तो लगा..एक बार और देख लूँ
          • इतना किसी को सताया नहीं करते…हद से ज़्यादा किसी को तड़पाया नहीं करते…जिनकी साँसें चल्ती हों आपके लफ़्हज़ों से…उन्हे अपनी आवाज़ के लिये तरसाया नहीं करते…
          • आप से मिलकर हम कुछ बदल से गये शेर पडने लगे गुनगुनाने लगे पहले मशूहर थी अपनी संजिदगी अब तो लोगो से मिलने मिलाने लगे

No comments